BREAKING NEWS

logo


अपराध जगत

Ranchi Express

कानपुर: ट्रेन से कटकर युवक की मौत

कल्याणपुर थाना क्षेत्र में पूरा उत्तरी के समीप बुधवार को एक युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई कर रही है।

Ranchi Express

लखनऊ: मुठभेड़ में पुलिस की गोली से बदमाश घायल, साथी फरार

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बुधवार तड़के दो बदमाशों और चिनहट पुलिस की मुठभेड़ हो गई। एक बदमाश के पैर में गोली लगी है, जबकि दूसरा मौके से फरार हो गया।

Ranchi Express

बालू माफियाओं पर डीएम -एसपी की सख्त कार्रवाई, 12 ट्रैक्टर जब्त

बालू माफियाओं पर डीएम -एसपी की सख्त कार्रवाई, 12 ट्रैक्टर जब्त

Ranchi Express

सेना से रिटायर्ड अफसर ने ट्रेडिंग कारोबारी को बनाया ठगी का शिकार का शिकार, 50 लाख की धोखाधड़ी

सेना से रिटायर्ड अफसर ने ट्रेडिंग कारोबारी को बनाया ठगी का शिकार का शिकार, 50 लाख की धोखाधड़ी

Ranchi Express

तमंचा बरामद कराने गए आरोपी ने पुलिस पर चलाई गोली, मुठभेड़ में हुआ घायल

तमंचा बरामद कराने गए आरोपी ने पुलिस पर चलाई गोली, मुठभेड़ में हुआ घायल- बदमाश द्वारा चलाई गोली दरोगा के हाथ में लगी

Ranchi Express

चोर बता दो दोस्तों की बेरहमी से पिटाई,प्राथमिकी दर्ज

, जिले में बाइक चोरी का आरोप लगाकर बंधक बनाकर दो दोस्तों की बेरहमी से पिटाई की गई। जिससे दोनों बुरी तरह जख्मी हो गए।

Ranchi Express

बिजनौर : विस्फोट के बाद पटाखा फैक्टरी में आग लगी, एक की मौत

झालू थाना क्षेत्र के गांव में रविवार की सुबह पटाखा फैक्टरी में विस्फोट हो गया। इस हादसे में एक मजदूर की मौत हो गई और छह से अधिक लोग जख्मी हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने

Ranchi Express

डीजीपी ने केदारधाम की व्यवस्थाओं का किया अवलोकन

पुलिस महानिदेशक अभिनव कुमार रविवार को केदारधाम पहुंचे। उन्होंने केदारनाथ धाम की व्यवस्थाओं का अवलोकन करने के साथ एक बार फिर सुरक्षा व्यवस्थाओं को चाक चौबंद करने का निर्देश दिया।

Ranchi Express

कानपुर में पनकी मंदिर के समीप पाया गया इलेक्ट्रीशियन का शव

पनकी थाना क्षेत्र में पनकी मंदिर गंगागंज रोड के किनारे रविवार सुबह इलेक्ट्रिशियन का शव पाया गया। परिवार के लोगों का कहना है कि वह शाहजहांपुर में काम करता था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

Ranchi Express

हत्यारोपित बेटे को पकड़कर पुलिस ने भेजा जेल, सोते समय पिता को उतारा था मौत के घाट

शराब के लिए पैसे न देने पर पिता की सोते समय निर्मम हत्या करने वाले कलयुगी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित की निशानदेही के आधार पर पुलिस ने आला ए कत्ल लाठी बरामद कर हत्यारोपित को जेल भेज दिया है।

Ranchi Express

आशुतोष श्रीवास्तव हत्याकांड का फरार आरोपी दोबारा महाराष्ट्र से गिरफ्तार

शाहगंज कोतवाली थाना अंतर्गत इमरानगंज बाजार में पत्रकार आशुतोष श्रीवास्तव की हत्या की घटना का मुख्य फरार अभियुक्त जमीरूद्दीन कुरैशी को जौनपुर पुलिस ने महाराष्ट्र के एक थाना के पास से गिरफ्तार किया गया था

Ranchi Express

कानपुर में शौचालय के पास एसिड से गई मजदूर की जान

गोविन्द नगर थाना क्षेत्र स्थित कच्ची बस्ती सुलभ शौचालय के पास रविवार को एक मजदूर की एसिड की चपेट में आने से मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

Ranchi Express

कानपुर रोड के किनारे मृत मिला अधेड़

बिल्हौर थाना क्षेत्र में स्थित पेट्रोल पंप के समीप सड़क के किनारे रविवार को एक अधेड़ का शव पाया गया। वह भागवत कथा में पैड बजाने का काम करता था। उसकी मौत कैसे हुई यह स्पष्ट नहीं हो पाया है।

Ranchi Express

शादी का झांसा देकर नाबालिग का किया यौन शोषण, प्राथमिकी दर्ज

नवादा जिले में एक किशोरी के साथ एक वहशी युवक ने शादी का झांसा देकर कई बार दुष्कर्म किया.युवक और किशोरी दूर के रिश्तेदार बताये जाते हैं. इसका फायदा उठाकर युवक पिछले दो वर्षों से उसका यौन शोषण कर रहा था.इस बीच लड़की द्वारा शादी के लिए दबाव बनाने पर वह लगातार टाल मटोल कर रहा था.

Ranchi Express

तस्करी कर बिहार जा रही 316 बोतल अवैध अंग्रेजी शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत चलाए जा रहे अभियान के क्रम में पुलिस उपाधीक्षक रेलवे प्रयागराज सुनीता सिंह के पर्वेक्षण में जीआरपी को अवैध शराब के साथ तस्कर को पकड़ा है। तस्कर को चुनार स्टेशन पर बिहार ले जाई जा रही 316 बोतल अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की गई है।

Ranchi Express

अररिया में फिरौती के लिए दो युवक का अपहरण, पुलिस ने 18 घंटे के भीतर किया बरामद किया

अररिया के महलगांव थाना क्षेत्र के ताहा चौक से बीते बुधवार की शाम को अगवा किए गए दो युवक को पुलिस ने महज 18 घंटे के भीतर खोज निकाल है। युवक की सकुशल बरामदगी के साथ ही पुलिस ने दो अपहरणकर्ताओं को भी गिरफ्तार किया है।

Ranchi Express

गैंगस्टर हिमांशु उर्फ भाऊ गैंग का कुख्यात शूटर अजय सिंगरोहा उर्फ गोली मुठभेड़ में मारा गया

दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल की गुरुवार रात विदेश में बैठे गैंगस्टर हिमांशु उर्फ भाऊ गैंग के कुख्यात शूटर अजय सिंगरोहा उर्फ गोली के साथ मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में गोली लगने से अजय सिंगरोहा की मौत हो गई।

Ranchi Express

सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने वाला गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोपित फल विक्रेता मनोज कुमार को गुरुवार को जिले की थाना कांठ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। थाना क्षेत्र निवासी शिक्षक शमीम अहमद ने मामले

Ranchi Express

सवा करोड़ का अवैध डोडा चूरा सहित एक आरोपी गिरफ्तार

चितौड़गढ़ जिले की भदेसर थाना पुलिस ने गुरुवार को नाकाबंदी के दौरान एक पिकअप से 761 किलोग्राम अवैध अफीम डोडा चुरा जब्त कर आरोपी चालक खटीक मौहल्ला मीरागंज भादसोड़ा निवासी उदयलाल खटीक (33) को गिरफ्तार किया हैं। जब्त डोडाचूरा की अंतरराष्ट्रीय कीमत करीब सवा करोड़ रुपये आंकी गई है।

Ranchi Express

संदिग्ध स्थिति में मिला अधेड़ का शव, कार्रवाई में जुटी पुलिस

कछवां थाना क्षेत्र अंतर्गत भैंसा गांव में गुरुवार की सुबह एक अधेड़ की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

Ranchi Express

कानपुर: कृपाण से दो लोगों पर जानलेवा हमला, मुकदमा दर्ज

बर्रा थाना क्षेत्र में सचान चौराहे के पास बुधवार की देर रात दो लोगों को एक सरदार ने अपनी कृपाण से हमला करके घायल कर दिया। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। इस संबंध में पुलिस ने गुरुवार सुबह जानलेवा हमले समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करके आरोपित की तलाश कर रही है।

Ranchi Express

पूर्वी चंपारण जिले के सभी अनुमंडलो में कृषि क्लिनिक खोलने की कवायद शुरू

जिले में कृषि क्लिनिक खोलने की कवायद शुरू कर दी गई है।फिलहाल कृषि क्लिनिक जिले के अनुमंडल स्तर स्थापित किये जायेगे। इस योजना को लेकर डीएम की अध्यक्षता में स्क्रीनिंग कमिटी ने छह आवेदकों का चयन किया है।

Ranchi Express

पीपरा कोठी में शराब कारोबारियों ने उत्पाद टीम पर किया हमला,तीन जवान जख्मी,एक गंभीर

जिले के पीपराकोठी थाना क्षेत्र के बलथरवा गांव में शराब कारोबारियो के विरूद्ध छापेमारी करने गई उत्पाद विभाग की टीम पर कारोबारियो ने हमला कर दिया और टीम में शामिल जवानों और वाहन पर जमकर पथराव किया गया, जिससे तीन जवान घायल है,

Ranchi Express

कुर्साकांटा पुलिस ने 13 किलो गांजा के साथ दो तस्कर को किया गिरफ्तार

कुर्साकांटा पुलिस ने 13 किलो गांजा के साथ बखरी गांव से दो तस्करो को गिरफ्तार किया।कुर्साकांटा के हत्ता बखरी टोला में पुलिस ने गुप्त सूचना पर छापेमारी कर दोनों तस्करों को गिरफ्तार किया।

Ranchi Express

एसपी ने घुरना एसएचओ को किया निलंबित,आरोपी होमगार्ड जवान गिरफ्तार

जिले के घुरना थाना में हाजत के सामने शराब के साथ पकड़ाए आरोपियों से पैसे लेने के वीडियो वायरल मामले में एसपी अमित रंजन ने कड़ा एक्शन लिया है

Ranchi Express

जमूरा बनाने के लिए किडनैप कर ले गए थे बच्चा, पांच गिरफ्तार

कोटा से किडनैप हुए चार साल के बच्चे को जयपुर की जीआरपी पुलिस ने बरामद कर लिया है। पांच लोगों को गिरफ्तार किया है, जो भिवाड़ी (हरियाणा) के रहने वाले हैं। ये लोग बच्चे को मदारी का जमूरा बनाना चाहते थे।

Ranchi Express

अंतर्राज्यीय टप्पेबाज गिरोह के 10 सदस्यों को पुलिस ने गंगा घाटों से किया गिरफ्तार

अंतर्राज्यीय टप्पेबाज गिरोह के 10 सदस्यों को पुलिस ने गंगा घाटों से किया गिरफ्तार-गिरोह के सदस्य घाटों पर स्नान करने वाले यात्रियों का ध्यान भटका कर उनका सामान कर लेते थे चोरी

Ranchi Express

टैंक की सफाई से 12 वर्ष बाद खुला हत्या का राज, महिला सहित दो गिरफ्तार

थाना उत्तर पुलिस टीम ने रविवार को 12 वर्ष पूर्व गुम हुए छोटेलाल की हत्या का खुलासा किया है। छोटेलाल की हत्या का राज सीवर टैंक की सफाई के दौरान खुला। पुलिस ने महिला सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Ranchi Express

अधेड़ की दरिंदगी की शिकार 10 साल की मासूम बच्ची की हालत गंभीर

जिले के केसरिया थाना क्षेत्र के एक गांव में 55 साल के अधेड़ की हैवानियत की शिकार बनी 10 साल की एक मासूम बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है। उसके शरीर पर जख्म के कई गंभीर निशान हैं।

Ranchi Express

अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, गोनवा गांव में दहशत

नवादा में रविवार को दिनदहाड़े अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर गांव में दहशत फैला दी है।