post authorSuper Admin 1/18/2024 11:05:42 AM (38) (3483)

कोपा डेल रे : रियल सोसिदाद, गिरोना, सेल्टा क्वार्टरफाइनल में

Ranchi Express


पैम्प्लोना, (स्पेन), 18 जनवरी । रियल सोसिदाद ने बुधवार रात ओसासुना को 2-0 से हराकर कोपा डेल रे के क्वार्टर फाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया है।

रियल सोसिदाद के कप्तान मिकेल ओयारज़ाबल ने 57वें मिनट में पेनल्टी स्पॉट से गोल कर अपनी टीम को 1-0 से आगे कर दिया।

इसके बाद इंजुरी टाइम के छठे मिनट में मिकेल मेरिनो ने टीम के लिए दूसरा गोल करते हुए रियल सोसिदाद की जीत सुनिश्चित कर दी।

अन्य मुकाबलों में, ला लीगा के लीडर गिरोना ने क्लब के इतिहास में दूसरी बार क्वार्टर फाइनल के लिए क्वालीफाई किया। गिरोना के लिए क्रिस्टियन स्टौनी ने 15वें और 19 मिनट में (पेनल्टी स्पॉट से दूसरा) गोल कर टीम को 2-0 से आगे कर दिया। मैच के 26वें मिनट में डेली ब्लाइंड ने गिरोना के लिए तीसरा गोल किया। हालांकि मैच के 36वें मिनट में रैंडी नटेका ने रेयो वैलेकेनो के लिए एकमात्र गोल किया और स्कोर 3-1 हो गया। अंत में यही स्कोर निर्णायक साबित हुआ और गिरोना ने 3-1 से जीत दर्ज की।

एक अन्य मैच में सेल्टा विगो ने मेस्टल्ला स्टेडियम में वालेंसिया को 3-1 से हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया।

सेल्टा विगो के लिए ग्रीक स्ट्राइकर अनास्तासियोस डोउविकस ने दो और लुका डे ला टोरे ने एक गोल किया, वेलेंसिया के लिए एकमात्र गोल पेपेलु ने किया।

मंगलवार को, एथलेटिक बिलबाओ ने एलेव्स के खिलाफ घरेलू मैदान पर 2-0 से जीत हासिल की, सेविला ने गेटाफे के खिलाफ 3-1 से जीत हासिल की और मल्लोर्का ने टेनेरिफ़ को 1-0 से हरा दिया।

अंतिम दो क्वार्टरफाइनल स्थानों का फैसला आज रात को होगा जब एटलेटिको मैड्रिड का मुकाबला रियल मैड्रिड से होगा और एफसी बार्सिलोना का मुकाबला यूनियनिस्टास डी सलामांका से होगा।

You might also like!

Leave a Comment