post authorEditor 1/31/2024 2:57:24 PM (38) (3483)

प्रीमियर लीग: आर्सेनल दूसरे स्थान पर पहुंचा, न्यूकैसल ने विला को हराया

Ranchi Express


लंदन, 31 जनवरी । नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट पर 2-1 की जीत के बाद आर्सेनल मंगलवार रात प्रीमियर लीग स्टैंडिंग में दूसरे स्थान पर पहुंच गया।

पहला हॉफ गोलरहित रहने के बाद आर्सेनल में दूसरे हॉफ में बढ़त बनाई, जब 65वें मिनट में गेब्रियल जीसस ने बेहतरीन गोल किया।

मार्टिन ओडेगार्ड ने खराब क्लीयरेंस के बाद 72वें मिनट में जीसस ने बुकायो साका को पास दिया और उन्होंने इसे गोल में बदलकर आर्सेनल को 2-0 की बढ़त दिला दी।

अंतिम मिनटों में ताइवो अवोनियी ने गोल कर फ़ॉरेस्ट का खाता खोला और स्कोर 2-1 हो गया और अंत में यही स्कोर निर्णायक साबित हुआ।

न्यूकैसल यूनाइटेड ने एस्टन विला पर 3-1 की शानदार जीत दर्ज की। फैबियन शार्र ने न्यूकैसल को लिए दो और एलेक्स मोरेनो ने एक गोल किया, वहीं, ओली वॉटकिंस ने एस्टन विला के लिए एकमात्र गोल किया।

एक अन्य मैच में ल्यूटन टाउन ने शानदार प्रदर्शन करते हुए ब्राइटन पर 4-0 की जीत दर्ज की। ल्यूटन टाउन के लिए एलिजा अदेबायो ने 3 और चिडोज़ी ओगबीन ने 1 गोल किया।

इसके अलावा क्रिस्टल पैलेस ने दो बार पीछे से वापसी करते हुए घरेलू मैदान पर निचली टीम शेफ़ील्ड यूनाइटेड को 3-2 से हरा दिया। क्रिस्टल पैलेस के लिए एबेरेची एज़े ने दो और माइकल ओलिसे ने 1 विकेट लिया। वहीं, शेफ़ील्ड के लिए बेन ब्रेरेटन और जेम्स मैकएटी ने 1-1 गोल किया।

बुधवार रात मैनचेस्टर सिटी का सामना बर्नले से और लिवरपूल का सामना चेल्सी से होगा।

You might also like!

Leave a Comment