post authorSuper Admin 3/24/2023 6:21:37 PM (38) (3483)

टॉप टेन पेशेवर अपराधी नितेश नयन उर्फ मुरला गिरफ्तार

Ranchi Express

बेगूसराय, 24 मार्च अपराध नियंत्रण के लिए एक्शन मोड में काम कर रही बेगूसराय पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर एक टॉप-टेन पेशेवर अपराधी को गिरफ्तार किया है। सूचना मिलते ही तेघड़ा थाना के पुलिस निरीक्षक-सह-थानाध्यक्ष संजय कुमार एवं टाइगर मोबाइल द्वारा अजगरबर के समीप गंगा किनारे से कुख्यात अपराधी नितेश नयन उर्फ मुरला को गिरफ्तार किया है।



एसपी योगेन्द्र कुमार ने बताया कि तेघड़ा थाना के पुलिस निरीक्षक-सह-थानाध्यक्ष संजय कुमार को सूचना मिली कि कुख्यात टॉप टेन अपराधी नितेश नयन उर्फ मुरला दिल्ली से आया है। वह अजगर बर के समीप गंगा नदी के किनारे गांजा पीने एवं नशा करने पहुंचा है। सूचना के संबंध में वरीय अधिकारी को अवगत कराते हुए तत्परता पूर्वक टाइगर मोबाइल को लेकर थानाध्यक्ष अजगर बर के समीप पहुंचे तो एक व्यक्ति पुलिस बल को देखकर भागने लगा।



एसपी ने बताया कि मामला संदिग्ध पाकर पुलिस बल के द्वारा खदेड़कर पकड़ा गया। पूछताछ में उसने अपना नाम नितेश नयन उर्फ मुरला एवं घर पिढौली बताया। नितेश नयन उर्फ मुरला पर तेघड़ा एवं बछवाड़ा थाना में संगीन अपराध के चार मामले दर्ज हैं। पुलिस पदाधिकारी एवं टाइगर मोबाइल के द्वारा तत्परता पूर्वक की गई त्वरित कार्रवाई से एक पेशेवर कुख्यात टॉप टेन अपराधी को गिरफ्तार किया गया। छापेमारी टीम को पुरस्कृत किया जाएगा।

You might also like!

Leave a Comment